May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी आदित्यनाथ को दिया आदेश, उत्तर प्रदेश में 2 हफ्तों के लिए लॉकडाउन लगाने पर विचार करें सरकार

उत्तर प्रदेश के निवासियों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। थोड़ी देर पहले इलाहाबाद हाईकोर्ट ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि, उत्तर प्रदेश के लखनऊ, वाराणसी, प्रयागराज, कानपुर नगर और गोरखपुर जिले में 26 अप्रैल तक पूर्ण रूप से लॉकडाउन लगाया जाता है। इसके अलावा इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी सरकार को इस बात पर विचार करने के लिए बोला है कि उत्तर प्रदेश में करीब 2 हफ्ते का लॉकडाउन लगाया जाए। उत्तर प्रदेश शासन अब इस बात पर विचार कर रहा है।
आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले काफी तेजी से फैलते जा रहे हैं। जिसकी वजह से इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी आदित्यनाथ से कहा कि वह उत्तर प्रदेश में एक बार फिर लॉकडाउन लगाने पर विचार करें। हालांकि उत्तर प्रदेश के 5 जिलों में इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर लॉकडाउन लागू हो गया है।
इलाहाबाद हाई कोर्ट ने आदेश जारी करते हुए कहा है कि, इन पांचों जिलों में सिर्फ आवश्यक आवागमन ही जारी आएगा। हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश के डीजीपी और सभी जिला अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि जिले से कोरोना संक्रमण को कैसे खत्म किया जाए। इसके लिए आगे की रूपरेखा तैयार की जाए।
Translate »