May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर पंचायत चुनाव वोटिंग के दौरान पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने निभाई ग्राउंड जीरो पर ड्यूटी, कहा- असामाजिक लोगों को जेल भेजे

गौतम बुद्ध नगर में आज सोमवार को पंचायत चुनाव वोटिंग हो रही है। जिले में सभी मतदान केंद्रों पर मतदान को निर्वाध स्वतंत्र निष्पक्ष और शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के उद्देश्य से पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर की संपूर्ण पुलिस ग्राउंड जीरो पर अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रही है।

सभी मतदान केंद्रों पर सकुशल और शांतिपूर्वक मतदान कराने के उद्देश्य से पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स की व्यवस्था पुलिस कमिश्नर के नेतृत्व में सुनिश्चित की गई है। सभी मतदान केंद्रों पर त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन का मतदान चल रहा है। सभी मतदान केंद्रों एवं मतदान स्थलों पर शांति व्यवस्था एवं स्वतंत्र रूप से मतदान कराने के उद्देश्य से पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह भी स्वयं क्षेत्र में निकलकर गहन स्थल निरीक्षण कर रहे हैं।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के द्वारा अपने भ्रमण के दौरान दादरी, बादलपुर और जारचा थाना क्षेत्रों में मतदान केंद्रों का गहन निरीक्षण किया जा रहा है। पुलिस कमिश्नर के द्वारा पुलिस बल के साथ गांव बादलपुर, जारचा, धूम मानिकपुर, दुजाना, खटाना और कोट आदि ग्रामीण क्षेत्रों का निरीक्षण किया गया है। जहां पर उन्होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि, सभी बूथों पर मतदान की प्रक्रिया निष्पक्ष स्वतंत्र एवं शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने की कार्यवाही सुनिश्चित करें। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि यदि किसी भी असामाजिक तत्व के द्वारा कुछ गलत प्रयास किए जाते हैं। तो पुलिस के द्वारा तत्काल कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित करते हुए संबंधित को जेल भेजने की कार्यवाही होगी।

Translate »