April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने अपनी पत्नी आकांक्षा सिंह के साथ ली कोरोना वैक्सीनेशन की दूसरी डोज

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने सोमवार को ग्रेटर नोएडा के कासना में स्थित जिम्स अस्पताल में अपनी धर्मपत्नी आकांक्षा सिंह के साथ कोरोना वैक्सीनेशन की दूसरी डोज लगवाई है। इस दौरान उन्होंने अस्पताल का निरीक्षण भी किया है। इस अवसर पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने सभी जनपद वासियों का आह्वान करते हुए कहा है कि, सरकार के द्वारा 45 वर्ष और उससे अधिक की आयु के सभी नागरिकों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जा रही है।

जिले के सभी नागरिक सरकार के वैक्सीनेशन कार्यक्रम का अधिकतम लाभ उठाकर अपने को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाएं। उन्होंने यह भी कहा है कि, वैक्सीन लगवाने के बाद कोई भी नागरिक कोरोना को लेकर अपने जीवन में ढिलाई न बरतें। घर से बाहर निकलने पर मांस्क एवं गमछे का प्रयोग आवश्यक रूप से करें। वहीं दूसरी ओर सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन भी सुनिश्चित करें। अपने नित्य जीवन में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें और बार-बार हाथ धोकर कोरोना वायरस के संक्रमण से अपने को सुरक्षित बनाएं।

आपकों बता दें कि सोमवार को ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में स्थित डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में स्वदेशी कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज प्राप्त की है। डोज लगवाने के बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि “मैं उत्तर प्रदेश को ‘कोरोना मुक्त’ बनाने हेतु वैक्सीन लेने योग्य सभी लोगों का वैक्सीनेशन हेतु आह्वान करता हूँ। आइए, कोरोना के विरुद्ध संघर्ष में हम सभी सहभागी बनें।

Translate »