May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने किया बड़ा बदलाव

गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने रविवार की देर रात को जिले में बड़ा फेरबदल किया है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने देर रात को नोएडा और ग्रेटर नोएडा के 8 एसएचओ में फेरबदल किया है। जिसमें ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित बिसरख के एसएचओ मुनीश प्रताप सिंह का भी तबादला कर दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा सेक्टर 20 के SHO का प्रमोशन कर दिया है। अब वह गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय में एसीपी के पद पर तैनात हो गए हैं।
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित बिसरख थाना के SHO मुनीष प्रताप सिंह को भी हटा दिया है। अब वह नोएडा सेक्टर 20 के एसएचओ बन गए हैं।
ग्रेटर नोएडा में स्थित सूरजपुर कोतवाली के एसएचओ सुधीर कुमार को अब नोएडा सेक्टर 24 आने का एसएचओ बनाकर भेजा है। नोएडा में स्थित फेस 2 की  एसएचओ को बिसरख थाने के एसएचओ बनाकर भेजा है।
ग्रेटर नोएडा में स्थित बीटा 2 के एसएचओ सुधीर कुमार उपाध्याय को अब फेस 2 का  थाना अध्यक्ष बना दिया है। एसआईटी थाना सेक्टर 58 दिनेश कुमार सिंह को अब प्रभारी निरीक्षक बादलपुर बना दिया है।
आईटी सेल संतोष त्रिपाठी को अब बीटा 2 का SHO बना दिया है। अब तक संतोष की पार्टी ग्रेटर नोएडा में आईटी सेल देख रहे थे। वरुण पवार को नॉलेज पार्क थाने से हटाकर अब पुलिस लाइन भेज दिया है। संजय कुमार सिंह को अब वरुण पवार के स्थान पर नॉलेज पार्क का थाना अध्यक्ष बना दिया है।
Translate »