September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर में टकराकर एंबुलेंस पलटी, मरीज को दिल्ली रेफर किया

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर बुधवार की सुबह एक एंबुलेंस पलट गई। इस हादसे के दौरान एंबुलेंस में मरीज भी था। जिसको इलाज के लिए दिल्ली भेज दिया है।

वहीं, एंबुलेंस चालक को हल्की चोट आई है। जिसे नोएडा के ही एक अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त एंबुलेंस को एक्सप्रेसवे से हटावा दिया है।

नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली के प्रभारी आजाद सिंह तोमर ने बताया कि, बुधवार की सुबह करीब 8 बजे नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक एंबुलेंस हादसे का शिकार हुई है। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक एंबुलेंस महामाया फ्लाईओवर के पास डिवाइडर में टकराकर पलट गई। इस हादसे में चालक को मामूली चोट आई है। वहीं एंबुलेंस में मौजूद मरीज को दिल्ली में रेफर कर दिया है।

आजाद सिंह तोमर ने बताया कि, बुधवार की सुबह नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक एंबुलेंस डिवाइडर में टकराकर पलट गई। एक्सप्रेसवे पर निर्माण का काम चल रहा है। जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। सूचना मिलने के बाद सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस और नोएडा ट्रैफिक पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त एंबुलेंस को एक्सप्रेसवे से हटावाया है। एक्सप्रेसवे पर हादसा होने के कारण इस समय तक यातायात प्रभावित है। जिसको पुलिस सामान्य करने में लगी हुई है।

Translate »