October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

लखीमपुर हिंसा: इस्तीफ़े की माँग के बीच अजय मिश्रा से मिले गृह मंत्री अमित शाह

जूनियर गृह मंत्री अजय मिश्रा टेनी, जिनके बेटे आशीष मिश्रा का नाम उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा लखीमपुर खीरी घटना के संबंध में दर्ज FIR में नामित किया गया है, ने नई दिल्ली के नॉर्थ ब्लॉक में गृह मंत्रालय में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाक़ात की।

 

Credit- HT

 

अजय मिश्रा के इस्तीफ़े की विपक्ष की मांग के मद्देनज़र अमित शाह ने अजय मिश्रा को तलब किया है या नहीं यह अभी पता नहीं चल पाया है। हालांकि, जूनियर मंत्री ने इससे पहले बुधवार को कहा था कि उन्हें पार्टी आलाकमान ने नहीं बुलाया है।

बता दें कि रविवार दो एसयूवीएस ने प्रदर्शनकारी किसानों को कुचल दिया था जिससे 8 लोगों की मौत हो गई। अजय मिश्रा अपने बेटे और घटना के बीच किसी भी तरह के संबंध से इनकार करते रहे हैं और कह रहे हैं कि पथराव करने वालों के हमले के बाद उनकी कार के चालक ने संतुलन खो दिया।

उन्होंने कहा, “मेरा बेटा कार में नहीं था। कार पर हमला होने के बाद, ड्राइवर घायल हो गया, कार अपना संतुलन खो बैठी और वहां मौजूद कुछ लोगों के ऊपर से दौड़ गई। मैंने उन लोगों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की है जिन्होंने अपनी जान गंवाई है। इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।”

मिश्रा ने पहले कहा, “पार्टी आलाकमान ने मुझे नहीं बुलाया है। मैं आज रात या कल तक दिल्ली पहुंच जाऊंगा क्योंकि मुझे कुछ काम हैं।”

Translate »