November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

आम्रपाली सफायर सोसाइटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने निवासी के साथ की लाठी डंडों से मारपीट, वीडियो वायरल

नोएडा में स्थित एक सोसाइटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने सोसायटी में रहने वाले एक व्यक्ति की बुरी तरीके से मारपीट की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो को वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला संज्ञान में ले लिया है। अब पुलिस सोसाइटी की सुरक्षाकर्मी एजेंसी का लाइसेंस निरस्त करेगी।

 

दरअसल, यह मामला नोएडा सेक्टर 39 कोतवाली क्षेत्र में स्थित सेक्टर 45 आम्रपाली सफायर का है। बुधवार की देर रात करीब 8:30 बजे सोसाइटी में किराए के मकान पर रहने वाले अमन अपने घर वापस लौट रहे थे। तभी सोसायटी के गेट पर सुरक्षाकर्मियों ने उनकी होंडा सिटी गाड़ी को रोक दिया। इस दौरान अमन ने सोसाइटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों को बताया कि, वह इस सोसाइटी में ही किराए के मकान पर रहते हैं। लेकिन फिर भी सोसाइटी में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उनको अंदर नहीं जाने दिया और इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई।

 

 

कहासुनी होते हुए विवाद बढ़ गया और सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने अमन की बुरी तरीके से लाठी डंडों से मारपीट की। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में ले लिया है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सोसाइटी में पहुंची तो पता चला कि अमन और सुरक्षा एजेंसी के बीच समझौता हो गया है। लेकिन आगे से ऐसी घटना ना हो उसके लिए पुलिस कार्रवाई करेगी। सुरक्षा एजेंसी का लाइसेंस निरस्त किया जाएगा और सुरक्षा में तैनात सुरक्षा कर्मियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी।

Translate »