May 14, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

अनिल दुजाना ने रिहा होते ही की शादी

उत्तर प्रदेश और गौतम बुद्ध नगर की टॉप लिस्ट में शामिल अनिल दुजाना को कोर्ट से जमानत मिल गई है। अनिल दुजाना जेल से छूट गया है। जेल से छूटते ही अनिल दुजाना ने अपनी मंगेतर से शादी की है। अनिल दुजाना के जेल से रिहा होने के बाद पूरे एनसीआर की पुलिस हाई अलर्ट हो गई है।
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनिल दुजाना काफी संगीन अपराधों में काफी समय से उत्तर प्रदेश की महराजगंज जेल में बंद था। अनिल दुजाना के खिलाफ काफी मुकदमे दर्ज हैं। कुख्यात अनिल दुजाना का नाम उत्तर प्रदेश की टॉप टेन गैंगस्टर की लिस्ट में शामिल है। वही गौतम बुद्ध नगर के अलावा आसपास के क्षेत्र में भी लोगों के अंदर अनिल दुजाना का काफी खौफ है। अनिल दुजाना पूरे गैंग के साथ काम करता है। लेकिन कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना के जेल से रिहा होने के बाद पुलिस अलर्ट हो गई है।
जेल से रिहा होते ही कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना ने सबसे पहले शादी की है। अनिल दुजाना ने करीब 3 साल पहले पूजा नाम की एक लड़की से सगाई की थी। शादी होने के बाद अनिल दुजाना ने सबसे पहले अपनी मंगेतर पूजा से शादी की है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनिल दुजाना की पत्नी पूजा बागपत जिले की रहने वाली है और वह गुर्जर ही है।
एक मीडिया न्यूज़ पोर्टल की खबर के मुताबिक अनिल दुजाना के वकील ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने अपनी मंगेतर पूजा से शादी की है। पूजा एक 21 साल की पढ़ी-लिखी लड़की है। उनका कहना है कि अनिल दुजाना अब अपना परिवार संभालना चाहते हैं। जिसके बाद उन्होंने यह फैसला लिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक अनिल दुजाना के परिजन काफी समय से कोर्ट से गुहार लगा रहे थे कि अनिल दुजाना को महाराजगंज जेल से दिल्ली में स्थित तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया जाए। अनिल दुजाना के परिजनों ने महाराजगंज जेल में बंद के दौरान काफी चिंता जाहिर की थी। लेकिन अनिल दुजाना को कोर्ट ने रिहा कर दिया है। अब अनिल दुजाना के परिजनों ने राहत की सांस ली है।
Translate »