April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

अनिल दुजाना की पत्नी पूजा को पंचायत चुनाव के लिए मिला नो ड्यूज सर्टिफिकेट

गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए डंका बजने के बाद सभी उम्मीदवार जोर शोर से तैयारी में लग गए हैं। अब गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव और भी ज्यादा बड़ा हो गया है। अनिल दुजाना की पत्नी पूजा जिला पंचायत चुनाव के लिए नो ड्यूज सर्टिफिकेट लेकर आ गई है। अब वह गौतम बुद्ध नगर के वार्ड नंबर 2 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ेंगी।
पूजा मूल रूप से बागपत की रहने वाली हैं। जिस समय अनिल दुजाना जेल में बंद होने के दौरान जिला कोर्ट में सुनवाई के लिए आए थे। उसी दौरान ही बागपत की रहने वाली 22 साल की पूजा ने अनिल दुजाना से सगाई की थी। अब अनिल दुजाना जब जेल से रिहा होकर वापस आ गया है तो पूजा ने अनिल दुजाना से शादी रचा ली है।
जेल से आने के बाद अनिल दुजाना ने 22 साल की पूजा से शादी की है। शादी करने के बाद पूजा जिले में काफी एक्टिव हो गई है। एक तरफ जहां अनिल दुजाना अपराधी लिस्ट में शामिल थे तो वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी पूजा राजनीति दुनिया में कदम रख रही हैं।
पूजा का दुजाना गांव में पहचान पत्र भी बन गया है। अब वह ग्रेटर नोएडा के दुजाना गांव की निवासी बन गई है। पहचान पत्र बनने के बाद पूजा ने गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत से नो ड्यूज सर्टिफिकेट हासिल कर लिया है। पूजा इंटरमीडिएट तक पढ़ी हुई है।
Translate »