April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

अनिल दुजाना की पत्नी लड़ेगी जिला पंचायत का चुनाव, गौतम बुद्ध नगर के उम्मीदवारों में हलचल बढ़ी

जैसा की सब को मालुम है की अनिल दुजाना पश्चिमी उत्तर प्रदेश का जानामाना नाम है, अभी कुछ समय पहले ही जेल से रिहा होकर आया है। अब खबरें चल रही है कि अनिल दुजाना की पत्नी पूजा वार्ड नंबर 2 से जिला पंचायत का चुनाव लड़ेगी। इस जानकारी के बाद गौतम बुद्ध नगर पंचायत चुनाव में हलचल बढ़ गई। अनिल दुजाना के सामने दूसरे उम्मीदवार फीके नजर आने लगे हैं।

कौन है अनिल दुजाना ?

दरअसर,  ग्रेटर नोएडा के निवासी अनिल दुजाना कुछ समय पहले ही जेल से रिहा होकर वापस आया है। जेल से रिहा होते ही अनिल दुजाना ने सबसे पहले बागपत की रहने वाली पूजा से शादी की। शादी होने के बाद अब अनिल दुजाना अपनी पत्नी को वार्ड नंबर 2 से चुनाव लड़वा रहे हैं। अनिल दुजाना की पत्नी पूजा के वार्ड नंबर 2 से उम्मीदवार की खबर फैलने के बाद बाकी प्रत्याशियों में हलचल पैदा हो गई है।
बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले अनिल दुजाना अपने पैतृक गांव दुजाना गए थे। वहां पर लोगों से बातचीत की तो लोगों ने उन से चुनाव लड़ने के लिए बोला, लेकिन वार्ड नंबर 2 पर महिला आरक्षित सीट है। इसलिए अनिल दुजाना अपनी पत्नी को चुनाव लड़ लड़वा सकते है।
आपको बता दें कि इससे पहले भी अनिल दुजाना जिला पंचायत के चुनाव लड़ चुके हैं। पिछली बार भी उन्होंने वार्ड नंबर 2 से ही चुनाव लड़ा था। उस बार उनको भारी मतों से जीत हासिल हुई थी। अनिल दुजाना के सामने बड़े-बड़े उम्मीदवार फीके पड़ गए थे। इसलिए अगर इस बार भी अनिल दुजाना की पत्नी पूजा ने चुनाव लड़ा तो, गौतम बुद्ध नगर पंचायत चुनाव का पूरा समीकरण बदल सकता है।
Translate »