Ankita Murder Case: हरीश रावत ने जताया सबूत मिटाने का शक, क्या इस नेता के कहने पर चला था रिजॉर्ट पर बुलडोजर?

by Priya Pandey
0 comment

उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari Murder Case) की हत्या को लेकर लोगों का आक्रोश अब भी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है, प्रदेश भर में अंकिता और पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की जा रही है. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस (Congress) नेता हरीश रावत (Harish Rawat) आज अंकिता के पैतृक गांव पहुंचे और उसके परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने आरोपी पुलकित आर्य (Pulkit Arya) के रिजॉर्ट पर बुल्डोजर चलाने पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि क्या पुलकित के पिता विनोद आर्य (Vinod Arya) के कहने पर सबूत मिटाने के लिए बुलडोजर चलाया गया था. 

अंकिता के परिवार से मिले हरीश रावत

अंकिता की हत्या के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दुःख की घड़ी में हरीश रावत ने परिवार से मिलकर अपनी संवेदना प्रकट की. अंकिता की मां ने कांग्रेस नेता से कहा कि न्याय इस इस लड़ाई में उन्हें इंसाफ मिले. उन्होंने मांग की कि सभी आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए. वहीं मृतका के परिजनों ने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य पर सबूत मिटाने की कोशिश करने की आशंका जताई. उन्होंने कहा कि वो अंकिता हत्याकांड के सबूत मिटाने की कोशिश कर रहे हैं. अंकिता के पिता ने कहा कि उन्हें शक है कि विनोद आर्य के कहने पर ही वनंतरा रिजॉर्ट में बुल्डोजर चलवाया गया. जिससे सबूत मिटाये जा सके.

अंकिता की मां ने लगाई न्याय की गुहार

अंकिता की मां ने कहा कि न्याय की लड़ाई में उनके कई चुनौतियां हैं. अंकिता का सपना था कि वो गांव में अपने घर का निर्माण करें. इसलिए वो नौकरी के लिए बाहर गई थी. पिता ने घर निर्माण की तैयारी भी शुरू कर दी थी. परिजनों ने कहा कि न्याय की लड़ाई में जनता उनके साथ खड़ी है. वहीं ग्रामीणों ने मांग की कि अंकिता के परिवार की आर्थिक स्थिति सही नहीं है इसलिए मुआवजे के लिए सरकार परिवार के भरण पोषण के लिए उनकी मदद करे. बेटे को सरकारी नौकरी दे ताकि परिवार आर्थिक संकट से उभर पाए जबकि जिले में किसी एक संस्थान का नाम अंकिता भंडारी से हो ऐसी मांग भी परिजनों ने की है.

विनोद आर्य पर सबूत मिटाने की कोशिश का शक

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए हरीश रावत ने अंकिता हत्याकांड पर कई सवाल खड़े किए हैं. हरीश रावत ने कहा कि विनोद आर्य क्योंकि आरोपी पुलकित का पिता है इसलिए वो सबूतों को मिटाने की हर संभव कोशिश करेगा. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि विनोद आर्य के कहने पर ही वनंतरा रिजॉर्ट पर बुल्डोजर चलाया गया होगा. हरीश रावत ने कहा कि एसाईटी को हत्याकांड की हर कड़ी जोड़नी होगी. सरकार को परिवार मदद के लिए कदम बढ़ाने होंगे. साथ ही विनोद आर्य पर नजर रखी जाए इसके लिए भी प्रशासन की एक टीम उसके पीछे लगानी होगी.

About Post Author