नोएडा के अनूप खन्ना शुक्रवार को रवीना टंडन के साथ आएंगे ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में नजर

नोएडा में ‘दादी की रसोई’ चलाने वाले अनूप खन्ना शुक्रवार को ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में नजर आने वाले हैं। अनूप खन्ना शुक्रवार की शाम को 9:00 बजे सोनी टीवी पर आने वाला ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में रवीना टंडन के साथ नजर आएंगे।

अनूप खन्ना नोएडा के वह समाजसेवी हैं। जिनको राष्ट्रपति के द्वारा भी सम्मानित किया जा चुका है। अनूप खन्ना सिर्फ 5 रुपये में गरीब लोगों को देसी घी से बना हुआ खाना खिलाते हैं। खाने में मनपसंद स्वीट्स, गाजर का हलवा, रसगुल्ले, सलाद, मक्के की रोटी, बाजरे का साग और अन्य बढ़िया-बढ़िया स्वादिष्ट खाने होते हैं। इन सभी से सिर्फ 5 रुपए में गरीब व्यक्ति अपना पेट भर लेता है। अनूप खन्ना नोएडा के सेक्टर 29 में स्थित गंगा कंपलेक्स में ‘दादी की रसोई’ चलाते हैं।

इसी के चलते अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में अनूप खन्ना को इनवाइट किया गया है। अनूप खन्ना को अमिताभ बच्चन ने सम्मानित किया । उनके नेक कार्य को देखकर अमिताभ बच्चन ने अनूप खन्ना की काफी तारीफ की है। इस शो में अनूप खन्ना के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी नजर आएंगी। आपको बता दें कि यह शो पहले ही बन चुका है। जिसने अनूप खन्ना को 12.50 लाख रुपए मिले है। यह शो अब शुक्रवार को सोनी टीवी चैनल पर दिखाया जाएगा।