Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

ओवैसी पर हुए हमले को लेकर बड़ा खुलासा, एक और आरोपी गिरफ्तार

by Priya Pandey
0 comment

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर हुए हमले को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार करने का दावा किया है, जिसने हमले के मुख्य आरोपी सचिन शर्मा को अवैध हथियार मुहैया कराया था। हालांकि पुलिस इस बारे में बेहद सावधानी बरत रही है। बता दें कि कुछ समय पहले असदुद्दीन ओवैसी पर हमले के मुख्य आरोपी सचिन शर्मा और शुभम को पहले ही पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार शख्‍स शातिर किस्‍म का अपराधी है। गिरफ्तार शख्‍स ने बताया कि वह अलग-अलग जगहों से पिस्‍टल खरीद कर उसे बेचता है। फिलहाल उत्‍तर प्रदेश पुलिस सचिन को हथियार देने वाले शख्‍स से पूछताछ कर रही है। बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी चुनाव प्रचार अभियान से वापस दिल्‍ली लौट रहे थे, जब छिजारसी टोल गेट पर उनकी कार पर फायरिंग की गई। गनीमत रही की गोली सिर्फ उनकी कार में ही लगी थी।

हापुड़ के ASP सर्वेश मिश्रा ने बताया कि 3 फरवरी को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमला मामले में एक और गिरफ्तारी की गई है। गिरफ्तर शख्‍स ने हमले के मुख्‍य आरोपी सचिन शर्मा को अवैध हथियार मुहैया कराया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस दिशा में जरूरी कार्रवाई की जा रही है। असदुद्दी ओवैसी के काफिले पर हमले की घटना सामने आते ही सनसनी फैल गई थी। चुनाव प्रचार अभियान पर निकले राजनेताओं की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठने लगे थे। इस घटना से सकते में आई उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने भी त्‍वरित कार्रवाई करते हुए हमला करने के आरोपी सचिन शर्मा और शुभम को गिरफ्तार कर लिया था। अब सचिन को हथियार बेचने वाले शख्‍स को भी पकड़ने का दावा किया गया है।

बता दें कि AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर 3 फरवरी को फायरिंग हुई थी। हापुड़ एसएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इस केस में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे भी पूछताछ की जाएगी।

About Post Author