April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

एंटीलिया केस का नया खुलासा, क्या दाऊद इब्राहिम से जुड़ा है यह मामला?

एंटीलिया केस का मामला उलझता जा रहा है, रोज़ ब रोज़ नए-नए आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं। इस बीच एक नया सवाल उठ रहा है कि क्या सचिन वझे ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथियों से मदद ली है। ख़बर है कि यह उन्होंने ख़ुद को आरोपों से घिरता देख जाँच एजेंसियों को गुमराह करने के लिए किया।
यह सवाल इसलिए उठा है क्योंकि तिहाड़ जेल से जैश-उल-हिंद के नाम से एक टेलीग्राम मैसेज आया, जिसमें विस्फोटक लगाने की ज़िम्मेदारी का दावा किया गया था। इसके तार अंडरवर्ल्ड से जुड़ते नज़र आ रहे हैं
जाँच में पता चला है कि जेजे शूट आउट से जुड़े एक बड़े गैंगस्टर ने इस काम में मदद की है।
बता दें कि 25 फरवरी को स्कॉर्पियो मिलने के बाद जब ATS द्वारा जाँच शुरु की गई और वझे की पोल खुलती नज़र आने लगी तभी जैश-उल-हिंद के नाम से यह टेलीग्राम संदेश आया था। इसके साथ ही मैसेज में क्रिप्टो करंसी से पैसे की माँग भी की गई थी, बात पेचीदा तब हुई जब टेलीग्राम से ही जैश-उल-हिंद का एक और संदेश आया, जिसमें पहले दिया गया संदेश फ़र्ज़ी बताया गया था।
इस कड़ी में मुंबई पुलिस ने बाद में दावा किया कि यह धमकी भरा सन्देश जिस आईपी से जनरेट हुआ है उसकी लोकेशन तिहाड़ जेल ही है, जिसके बाद दिल्ली के स्पेशल सेल ने तिहाड़ जेल में छापा मारकर इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकी तहसीन अख़्तर के पास से मोबाइल फोन बरामद किया। इंडियन मुजाहिदीन का नाम आते ही इसके दाऊद से जुड़े होने का सन्देह भी पुख़्ता होता दिख रहा है।
Translate »