Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के बाद सलमान खान ने क्या कहा?

by Priya Pandey
0 comment

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म 200 करोड़ रुपए के क्लब में एंट्री कर चुकी है। फिल्म की कहानी फैंस से लेकर सेलेब्स के दिलों को छू गई है। पिछले दिनों आमिर खान ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। वहीं, बीते दिन अक्षय कुमार ने फिल्म की तारीफ की। अब इसमें सलमान खान का भी नाम जुड़ गया है। अनुपम खेर ने बताया कि सलमान खान ने फिल्म देखने के बाद उन्हें कॉल किया था। अनुपम ने बताया कि सलमान ने कॉल करके उनकी और फिल्म की तारीफ की।

सलमान खान ने अनुपम खेर को कॉल करके दी बधाई

दरअसल, टाइम्स नाउ नवभारत के शो के दौरान अनुपम खेर ने कहा कुछ सेलेब्स ने पर्सनली उन्हें कॉल करके फिल्म की तारीफ  की है। उन्होंने कहा, ‘सलमान ने मुझे अगले ही दिन कॉल की थी और फिल्म को लेकर बधाई दी थी।’ बता दें कि सलमान और अनुपम एक साथ पहले कई फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसमें ‘हम आपके हैं कौन’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ भी शामिल है।

अनुपम खेर ने कही ये बात

अनुपम खेर से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की चुप्पी के बारे में पूछा गया। इसपर एक्टर ने कहा, हर कोई फिल्म के प्रदर्शन पर हैरान है। जहां तक हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का सवाल है, मुझे लगता है कि वे बहुत सदमे में हैं। ऐसा कभी हुआ नहीं है। जब भी कोई चौंकाने वाली बात होती है, तो यह बहुत ही अजीब प्रतिक्रिया होती है।

About Post Author