May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेनो वेस्ट: गैलेक्सी वेगा सोसाइटी में हुये AOA के चुनाव

आज दिनांक 14 मार्च 2021 को ग्रेटर नोएडा वेस्ट मैं स्थित गैलेक्सी वेगा सोसाइटी में AOA के चुनाव कराए गए।  गैलेक्सी वेगा सोसाइटी में प्रथम एसोसिएशन के चुनाव में 426 निवासियों द्वारा मतदान किया गया।

गैलेक्सी वेगा एसोसिएशन के चुनाव में हेम चंद्र तिवारी को अध्यक्ष पद मैं जीत मिली,सचिव पद के लिए गगन रुसिया एवं कोषाध्यक्ष के लिए हरेंद्र शर्मा विजय रहे। कुणाल केसरी, अशोक छोक्कर, अमित दीक्षित, अमित पांडे, अलंकार सक्सेना एवं चंदन मक्कर मेंबर पदों के लिए चयनित किये गए।

एसोसिएशन में नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री हेमचंद तिवारी ने बताया की उनका लक्ष्य सोसाइटी को एक वेगा श्रेष्ठ वेगा के रूप में स्थापित करना है एवं वह सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के साथ मिलकर सोसाइटी को बेहतर बनाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे जिससे कि सोसाइटी पूरे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सर्वोत्तम सोसायटी ओं में से एक सोसाइटी के रूप में विकसित हो, उन्होंने कहा की वह पूर्ण सेवा एवं समर्पण के भाव से सोसाइटी के कार्य मैं अपना योगदान देंगे एवं सोसाइटी की चौमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध रहेंगे।

एसोसिएशन सचिव श्री गगन रुसिया ने कहा कि सोसाइटी के विकास के लिए सचिव के तौर पर उनकी भूमिका अध्यक्ष एवं सोसाइटी के निवासियों के बीच में संतुलन स्थापित करना एवं सोसाइटी में लंबित कार्यों को पूर्ण कराने हेतु अग्रसर रहना होगा।

सोसायटी के लोगों द्वारा सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं प्रेषित की गई और यह आशा जताई गई कि सोसाइटी के विकास के लिए सभी समर्पित होंगे एवं निष्ठा केसाथ काम करेंगे

Translate »