December 2, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

पंजाब चुनावों से पहले अरविंद केजरीवाल का वादा, सरकार बनी तो 18 साल से ज़्यादा उम्र की सभी महिलाओं को हर महीने दिए जाएंगे 1 हज़ार रुपये

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को पंजाब के मोगा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए वादा किया कि अगर राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो उनकी सरकार पंजाब की हर महिला के बैंक खातों में 1,000 रुपये जमा करेगी।

 

Credit- Hindustan Times

 

केजरीवाल के कहा, “अगर हम 2022 में पंजाब में सरकार बनाते हैं, तो हम राज्य की प्रत्येक महिला को, जिसकी उम्र 18 वर्ष से ज़्यादा है, 1000 रुपये प्रति माह देंगे। अगर परिवार में 3 महिला सदस्य हैं तो प्रत्येक को 1000 रुपये मिलेंगे। ये दुनिया का सबसे बड़ा महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम होगा।”

अपनी घोषणाओं की नकल करने के लिए विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए केजरीवाल ने कहा, “पंजाब में, एक नकली केजरीवाल घूम रहा है। मैं यहां जो भी वादा करता हूं, वह वही दोहराता है। पूरे देश में केवल एक आदमी यानी केजरीवाल ही आपके बिजली के बिल को ज़ीरो तक नीचे ला सकता है। तो सावधान हो जाइए उस नकली केजरीवाल से।”

ख़बरों के मुताबिक़, पंजाब के अपने दो दिवसीय दौरे पर आए अरविंद केजरीवाल एक जनसभा में शामिल होंगे। मंगलवार को केजरीवाल पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होंगे और अमृतसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे।

Translate »