October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

आर्यन खान को फ़िलहाल राहत नहीं, क्रूज़ ड्रग केस में ज़मानत याचिका खारिज

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को क्रूज रेव पार्टी मामले में ज़मानत देने से इनकार कर दिया गया है, क्योंकि मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने गुरुवार को आर्यन और उनके साथ गिरफ़्तार सात अन्य लोगों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

 

 

आर्यन खान सहित आठ लोगों की हिरासत बढ़ाने की अपील करते हुए सिंह ने कहा कि गिरोह के पूरे ऑपरेशन को स्थापित करने के लिए उनकी हिरासत बढ़ाने की ज़रूरत है।

इसी मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ़्तार किए गए अचित कुमार को 9 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। अचित को आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट द्वारा आपूर्तिकर्ता के रूप में नामित किया गया था और एनसीबी ने ड्रग मामले की आगे की जांच के लिए उनकी हिरासत की मांग की थी।

आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने एनसीबी की अपील का विरोध करते हुए कहा कि आर्यन खान और अन्य की हिरासत बढ़ाने की ज़रूरत है ताकि उनका सामना अचित कुमार से हो सके, आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने एनसीबी से पूछा कि अब तक ऐसा क्यों नहीं किया गया।

मानेशिंदे ने कहा, “अगर उन्होंने मेरे बयान के आधार पर किसी (अचित) को गिरफ़्तार किया है, तो कोई भी वरिष्ठ अधिकारी पहले दिन मुझसे यह पता लगाने के लिए कहेगा कि इनके बीच क्या कोई संबंध है।”

 

“मुझे ग्लैमर के लिए बुलाया गया”

मानेशिंदे ने आर्यन खान की ओर से कहा, “किसी से मेरा सामना करने का सवाल ही मुझे हिरासत में भेजने का एकमात्र आधार नहीं हो सकता। अब उन्होंने क्रूज आयोजकों को गिरफ़्तार लिया है। अब साजिश होगी अगर मेरा जहाज पर किसी और के साथ कोई संबंध है।”

आर्यन खान के माध्यम से अदालत उनके वकील ने बताया कि, “मुझे एक दोस्त प्रतीक गाबा ने क्रूज़ पर विश्वसनीयता(क्रेडेंस) के लिए बुलाया था… मुझे बताया गया था कि मुझे एक वीआईपी सूट मिलेगा। मुझे क्रूज़ में ग्लैमर जोड़ने के लिए आमंत्रित किया गया था।”

Translate »