September 28, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

जमीन पर कब्जा वापस दिलाने के लिए रुपए मांगना चौकी इंचार्ज को पड़ा महंगा, डीसीपी ने किया लाइन हाजिर

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित बिसरख कोतवाली इलाके में स्थित राइस सिटी चौकी इंचार्ज को एक व्यक्ति से उसकी ही जमीन पर वापस कब्जा दिलाने के लिए रुपए मांगना भारी पड़ गया है।

जिस व्यक्ति से चौकी इंचार्ज ने रुपए की मांग की थी। उसने इस मामले को लेकर नोएडा पुलिस और नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह को टैग करते हुए ट्वीट किया। जिसके बाद गौतम बुद्ध नगर पुलिस के अधिकारी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है।

क्या है मामला ?

बिसरख कोतवाली इलाके में राइस सिटी चौकी के अंतर्गत बिसरख गांव के रहने वाले अमित शर्मा नाम के एक व्यक्ति काफी समय से पुलिस के चक्कर काट रहा है। दरअसल, मामला यह है कि, अमित शर्मा और उसके पिता की जमीन पर उसके बड़े भाई राकेश शर्मा ने कब्जा कर लिया है। पीड़ित अमित शर्मा काफी समय से पुलिस ने अपनी जमीन पर वापस कब्जा पाने के लिए पुलिस से गुहार लगा रहा है। बीते दिनों अमित शर्मा ने अपनी जमीं पर वापस कब्जा पाने के लिए राइस सिटी चौकी इंचार्ज करतार सिंह ने मदद की गुहार लगाई थी।

इस पर चौकी इंचार्ज करतार सिंह ने अमित शर्मा द्वारा अपनी जमीन पर कब्जा दिलवाने के लिए रुपए की मांग की थी। इस दौरान अमित शर्मा ने चौकी इंचार्ज करतार सिंह द्वारा रुपए मांगते हुए की ऑडियो रिकॉर्ड कर ली थी। इसको लेकर एक ट्वीट भी किया था। जिसके बाद मामला और ऑडियो गौतम बुद्ध नगर के पुलिस अधिकारियों तक पहुंची तो सेंट्रल नोएडा के डीसीपी हरीश चंदर ने चौकी इंचार्ज करतार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। अब इस मामले में एसीपी पीतम पाल सिंह जांच कर रहे है।

You may have missed

Translate »