October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

मुम्बई में रेप की भयावह घटना, 29 युवकों ने किया 15 साल की नाबालिग के साथ रेप

मुम्बई के ठाणे ज़िले में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। यहाँ एक 15 साल की नाबालिग लड़की ने 9 महीने के अंतराल में 29 युवकों पर उससे रेप करने का आरोप लगाया है।

 

 

इस बाबत ठाणे के एडिशनल सीपी दत्तात्रेय कराले ने जानकारी दी है कि एक स्पेशल टीम बनाकर लड़की की शिकायत के आधार पर 23 लड़कों को गिरफ़्तार कर लिया गया है जिसमें से 2 नाबालिग है।

मामले से जुड़े बाक़ी आरोपियों की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि आरोपी और पीड़िता एक ही जगह के रहने वाले हैं।

बता दें कि प्रेमी ने जनवरी में नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो बनाया था और उसी आधार पर आरोपी उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप करते रहे।

ग़ौरतलब है कि आरोपियों ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था और सभी उसमें शामिल थे जो डोम्बिवली, बदलापुर, राबले और मुरबाड़ शहर के रहने वाले हैं।

समाचार एजेंसी एनडीटीवी के मुताबिक़, “ये लोग नाबालिग को अलग-अलग ठिकानों पर ले जाकर रेप किया करते थे। गिरफ़्तार आरोपियों में एक राजनीतिक दल से जुड़ा भी बताया जा रहा है।”

देश में लगातार रेप की घटनाएँ बढ़ रही हैं। नवजात बच्चियों से लेकर बुज़ुर्ग महिलाओं तक को इस वहशत का शिकार हो रही हैं। सरकारें सख़्त क़ानून और सज़ा की बातें ज़रूर करती हैं लेकिन सभी अबतक महिलाओं को ठीक-ठाक ज़िंदगी देने में भी विफल रही हैं।

Translate »