Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमले की कोशिश

by Priya Pandey
0 comment

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमले की कोशिश करने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार पर रविवार को बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान सिरफिरे युवक ने हमला कर दिया। हालांकि सीएम नीतीश कुमार को चोट नहीं लगी। लेकिन मुख्यमंत्री की सुरक्षा में हुई लापरवाही को लेकर बड़े सवाल उठने लगे हैं।

 

बताया जा रहा है कि एक युवक जबरन मुख्यमंत्री नीतीश के पास जाने की कोशिश कर रहा था।  इसके बाद उसने अचानक ही मुख्यमंत्री को मुक्का मारने की कोशिश की। हालांकि, सीएम इससे बाल-बाल बच गए। हमला करने वाले शख्स की पहचान शंकर कुमार के रूप में की गई है। वो बख्तियारपुर के मोहम्मदपुर का रहने वाला है। सुरक्षाकर्मियों ने युवक को पकड़ लिया है। आरोपी को स्थानीय पुलिस को सौंप दिया गया है। पुलिस उस युवक से पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

बता दें की इससे पहले भी नीतिश कुमार पर हमला हो चुका है। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधुबनी के हरलाखी में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। रैली में जब सीएम नीतीश नौकरियों की बात कर रहे थे उसी दौरान भीड़ से किसी ने उन पर प्याज और पत्थर फेंक दिया। इसपर सीएम नीतीश कुमार मंच से ही नाराज हो गए और बोलने लगे- खूब फेंको, फेंकते रहो, इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। सुरक्षाकर्मी जब पत्थर फेंकने वाले को पकड़ने लगे तो सीएम नीतीश ने उन्हें मना कर दिया। कहा कि इन लोगों को छोड़ दीजिए, कुछ दिन बाद खुद ही समझ जाएंगे।

About Post Author