April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सनराइजर्स हैदराबाद को झटका, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर नहीं खेलेगा आईपीएल

सनराइजर्स हैदराबाद के दर्शकों के लिए के लिए बुरी खबर है क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर आईपीएल के 14वां सीजन नहीं खेलेंगे उसका कारण है बायो बबल। न्यूज़ एजेंसी के अनुसार मिचेल मार्श  ज़्यादा दिनों तक बायो बबल में नहीं रहना चाहते थे आईपीएल बायो बबल प्रोटोकॉल के अनुसार मिचेल मार्श को सात दिन तक आइसोलेशन में रहना पड़ता इसीलिए उन्होंने अपना नाम आईपीएल से वापस ले लिया।
न्यूज़ एजेंसी के अनुसार IPL में न खेलने की जानकारी सबसे पहले BCCI को फिर हैदराबाद को कुछ दिन पहले ही दी थी। मिचेल मार्श को हैदराबाद ने 2 करोड़ में रिटेन किया था, पिछले सीजन में वह पहले ही मैच में चोटिल हो गए थे और पूरे सीजन के लिए बाहर हो गए थे।
सनराइजर्स हैदराबाद  ने उनकी जगह इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को अपनी टीम में शामिल किया है। रॉय ने आईपीएल में डेब्यू 2017 गुजरात लायंस की टीम से किया था।
भारत के खिलाफ जेसन रॉय शानदार फार्म में दिखे थे, उन्होंने 3 वनडे मैच में 38.33 की औसत से 115 रन बनाए थे। वहीं 5 T20 मैच में 132 के स्ट्राइक रेट से 144 रन बनाये थे, इसमें उहोने 3 बार 40 से ज़्यादा का स्कोर किया था।
आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है जो 30 मई तक खेला जाएगा। सभी खिलाड़ियों को बायो बबल में प्रोटोकॉल के तहत रहना होगा।
Translate »