नोएडा में ऑटो सवार बदमाशों ने आईआईटी इंजीनियर को बंधक बनाकर लूटपाट की

नोएडा में एक ऑटो में सवार तीन लोगों ने एक आईआईटी इंजीनियर से लूटपाट करके सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए हैं। ऑटो सवार बदमाशों ने इंजीनियर के साथ मारपीट भी की है। इस मामले में पीड़ित इंजीनियर ने नोएडा पुलिस को लिखित शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर के रहने वाली अनुज तिवारी आईआईटी इंजीनियरिंग कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर के पद पर तैनात हैं। अनुज तिवारी की बहन नोएडा के सेक्टर-76 में स्थित हाइड पार्क सोसाइटी में रहती है। अनुज पिछले कुछ दिनों से अपनी बहन के पास ही नोएडा में रह रहे हैं।

अनुज ने पुलिस को बताया कि, वह मंगलवार को अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए दिल्ली गए थे। वहां से देर शाम को करीब 6:00 बजे नोएडा के लिए लौटे थे। दिल्ली आनंद विहार मेट्रो स्टेशन से उन्होंने नोएडा के लिए एक ऑटो में बैठे थे।

अनुज तिवारी ने बताया कि ऑटो में पहले से ही 3 लोग सवार थे। ऑटो में बैठने के कुछ देर बाद ही ऑटो में बैठे लोगों ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। मारपीट करते हुए बदमाशों ने उनको बंधक बनाकर एटीएम से 18 हजार रुपए निकलवा लिए। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश उसको सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित इंजीनियरिंग बुधवार को नोएडा पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।