November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

सोमवार से अट्टा मार्किट में ई-रिक्शा और ऑटो का आना-जाना होगा बंद, आम जनता को मिलेगी राहत

आगामी त्यौहारों को देखते हुए गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने मुख्य बाजारों में पुलिस कर्मियों की तैनाती बढ़ा दी है। अब पुलिस ने फैसला लिया है कि, आगामी 6 दिनों तक नोएडा अट्टा मार्किट में ई-रिक्शा और ऑटो का आना-जाना प्रतिबंदित होगा। यह शर्तें और नियम सोमवार से लागू हो जाएंगी।

 

दरअसल, 4 नवंबर की दिवाली है। 3 नवंबर को छोटी दिवाली है और फिर त्योहारों का सीजन शुरू हो जाएगा। ऐसे में जिले की सबसे बड़ी मार्केट अट्टा बाजार में लाखों लोग खरीदारी करने के लिए आएंगे। जिसके कारण यह फैसला लिया गया है कि सोमवार से 6 दिनों तक अट्टा बाजार में ई-रिक्शा, ऑटो, बस और व्यवसायिक वाहनों के अलावा बड़े वाहनों का भी आवागमन प्रतिबंध होगा। पुलिस के इस फैसले से आम जनता को आसानी होगी। लोग बिना परेशानी के अट्टा मार्केट में खरीदारी कर सकेंगे।

गौतम बुद्ध नगर के डीसीपी गणेश साहा ने बताया कि, दीपावली के पर्व पर आम जनता को कोई भी परेशानी ना हो और यातायात कहीं भी प्रभावित ना हो। इसके लिए नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने खास तैयारी की है। आगामी करीब 6 दिनों तक अट्टा मार्किट और शहर में जहां पर बड़े बाजार लगते है। वहां पर अधिक पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी। अट्टा बाजार में ई-रिक्शा और ऑटो के आवागमन पर प्रतिबंध होगा। जो लोग खरीदारी करने के लिए अट्टा मार्किट जाएंगे। सिर्फ उनको ही वाहनों के आवागमन की अनुमति होगी।

Translate »