October 26, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

पार्टी में शामिल होने के बाद पहली बार बाबुल सुप्रियो ने की ममता बनर्जी से मुलाक़ात, बताया विपक्ष का मज़बूत चेहरा

टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो, जो हाल ही में पार्टी में शामिल हुए हैं, ने कोलकाता में सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की, जिसके बाद उन्होंने उन्हें और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी को उनके गर्मजोशी से स्वागत के लिए धन्यवाद दिया।

 

Twitter

 

“मैं उनसे मिलकर बहुत खुश हूं। जिस स्नेह और गर्मजोशी के साथ उन्होंने टीएमसी परिवार में मेरा स्वागत किया… उन्होंने मुझे पूरे दिल से काम करने के लिए कहा, जो मुझे लगता है सोने पे सुहागा है।” उन्होंने मुझसे कहा, ‘पुजोर समयो तुम गान करो।’

शनिवार को टीएमसी में शामिल होने के बाद ममता बनर्जी के साथ सुप्रियो की यह पहली मुलाकात थी।

पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, जब उनसे टीएमसी में उनकी भूमिका के बारे में पूछा गया तब सुप्रियो ने कहा कि यह पार्टी को तय करना है।

उन्होंने कहा, “मुझे इसके बारे में कुछ नहीं कहना है। यह पार्टी और हमारी सुप्रीमो ममता बनर्जी को तय करना है। यह उनका विशेषाधिकार है।” ममता बनर्जी के साथ अपनी बातचीत के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, “हमने बहुत ही संगीतमयी बात की, साथ ही उन्होंने जो कुछ भी कहा वह वास्तव में मेरे कानों के लिए संगीत था। मैं दीदी और अभिषेक को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने टीएमसी परिवार में इतने प्यार और गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया।”

जुलाई में मंत्री पद से हटाए जाने के बाद राजनीति छोड़ने की घोषणा करने वाले सुप्रियो ने कहा कि उनका मोहभंग हो गया है और वह कला और संगीत को अधिक समय देना चाहते हैं।

 

‘ममता बनर्जी विपक्षी दल का मज़बूत चेहरा हैं’

समाचार एजेंसी पीटीआई से उन्होंने कहा, “लेकिन, मुझे निश्चित रूप से सक्रिय राजनीति में लौटने की इच्छा थी और मुझे टीएमसी से वह मौका मिला। मैं एक 11 सदस्यीय टीम में रहना चाहता था – अगर मेरे पसंदीदा मोहन बागान की टीम में नहीं, तो पूर्वी बंगाल में या किसी और अच्छे क्लब में। मुझे वह मौका देने के लिए मैं टीएमसी को धन्यवाद देता हूं।”

रविवार को उन्होंने कहा था कि बंगाल चुनाव से ठीक पहले भाजपा में शामिल होने के बाद पार्टी में उनकी वापसी को लेकर इंटरनेट पर हो रही ट्रोलिंग के बारे में उन्हें पता है। “मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बारे में पता है। मैं पिछले 7 वर्षों से राजनीति में लगा हुआ हूं। मुझे लगा कि यह (टीएमसी में शामिल होने पर) जन कल्याण के लिए एक अच्छा अवसर है।”

टीएमसी में शामिल होने के लिए बीजेपी की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा, “लोकतंत्र में विपक्षी दल का स्थान है और ममता बनर्जी विपक्षी दल का एक मज़बूत चेहरा हैं। आप देख रहे हैं कि विपक्षी दल के लोग उनके पास कैसे आ रहे हैं। बीजेपी हमारी आलोचना करेगी, यह स्वाभाविक है।”

Translate »