उत्तर प्रदेश के दुर्जनपुर इलाके में गुरुवार को बड़ी वारदात सामने आई थी। एक भाजपा नेता ने बड़े पुलिस अधिकारी और उप जिलाधिकारी के सामने एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। अब इस मामले में बलिया के विधायक का आपत्तिजनक बयान आया है।

बलिया भाजपा नेता द्वारा हत्याकांड में विधायक का आया आपत्तिजनक बयान
बलिया भाजपा नेता द्वारा हत्याकांड में विधायक का आया आपत्तिजनक बयान

बलिया के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि गोली मारने वाले भाजपा नेता ने अपनी आत्मरक्षा के लिए गोली चलाई थी। अगर भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह अपनी आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो दूसरा पक्ष उसके परिवार के सैकड़ों लोगों को मौत के घाट उतार देता। इस मामले में पुलिस और प्रशासन को काफी गंभीरता से जांच करनी चाहिए। विधायक ने यह भी कहा है कि किसी भी व्यक्ति को लाइसेंसी बंदूक उसको उसकी आत्मरक्षा के लिए मिलती है।

वहीं इस मामले में उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी अरविंद कुमार जैन ने कहा है कि यह उत्तर प्रदेश पुलिस के गाल पर एक तमाचा है। उत्तर प्रदेश पुलिस के बड़े अधिकारियों के सामने एक अपराधी एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार देता है और पुलिस के सामने से फरार हो जाते हैं। आरोपी 24 घंटे बाद भी पुलिस की हिरासत से बाहर है। उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए इससे बुरी बात और क्या हो सकती है।

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में स्थित रेवती कोतवाली इलाके के दुर्जनपुर इलाके में गुरुवार को पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी बैठक कर रहे थे। गांव के लोगों ने मौजूदा राशन डीलर के खिलाफ शिकायत दी थी। जिसके बाद पुलिस और प्रशासन की पूरी टीम मौके पर मौजूद थी। उसी दौरान भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पुलिस और प्रशासन के सामने जयप्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी है। भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह ने जय प्रकाश पाल पर अंधाधुंध फायरिंग चलाई जिसमें गोली सीने में जा लगी और जयप्रकाश पाल की मौके पर ही मौत हो गई।