Wednesday, August 10, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

पंचतत्व में विलीन हुए बप्पी दा, अंतिम विदाई में पहुंची कई फिल्मी हस्तियां

by Priya Pandey
0 comment

मशहूर और दिग्गज गायक बप्पी लहरी का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया है। बप्पी लहरी का पार्थिव शरीर उनके जुहू स्थित घर से 10 बजे के करीब निकला। उनकी अंतिम यात्रा में कई लोग शामिल हुए। बप्पी दा का अंतिम संस्कार विले पार्ले के पवनहंस श्मशान भूमि में किया गया। जहां बेटे बाप्पा ने उन्हें मुखाग्नि दी।

मंगलवार देर रात को हिंदी सिनेमा के मशहूर और दिग्गज गायक बप्पी लहरी का मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था। बप्पी लहरी के निधन की खबर बुधवार को सामने आई। जिसके बाद उनके चाहने वाले शोक में डूब गए। अब गुरुवार को उनका अंतिम संस्कार किया है।

बुधवार को बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार उनके बेटे की वजह से नहीं हो सका, क्योंकि उनके बेटे बप्पा लहरी अमेरिका रहते हैं। ऐसे में उन्हें आने में समय लगा। बप्पी लहरी के निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। बॉलीवुड के सितारे उन्हें निधन पर शोक जताया रहे हैं।

शक्ति कपूर, उदित नारायण, विद्या बालन, मीका सिंह, विंदू दारा सिंह, भूषण कुमार, सुनील पाल और गायक शान सहित कई फिल्मी हस्तियों ने बप्पी लहरी की अंतिम विदाई में हिस्सा लिया। बप्पी दा का अंमित संस्कार 1 बजे के बाद किया गया है।

About Post Author