Thursday, August 4, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

सपा विधायक के जश्न में डूबे समर्थकों ने लगाए देश विरोधी नारे, वीडियो वायरल

by Priya Pandey
0 comment

यूपी के बरेली की भोजीपुरा विधानसभा से जीते सपा विधायक के जश्न में डूबे जुलूस निकाल रहे समर्थकों के पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने का मामला सामने आया है। दरसल, सपा विधायक के समर्थकों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो बरेली के थाना क्षेत्र हाफिजगंज के रिठौरा का बताया जा रहा है।

हिंदू संगठन के नेताओं का आरोप है कि वीडियो में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अपशब्द कहे गए है और साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। जिसके बाद हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताते हुए हाफिज गंज थाना पुलिस को आरोपितों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

जुलूस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही अपशब्दों के साथ पोस्ट फेसबुक पर पोस्ट की गई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर लोगों में आक्रोश है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि वीडिया की सत्यता परखने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

विश्व हिन्दू महासंघ ने हाफिजगंज थाना में दी तहरीर

जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे की वीडियो की कार्रवाई कराने के लिए विश्व हिंदू महासंघ के जिला अध्यक्ष की तरफ से थाना हाफिजगंज में तहरीर दी गई है। विश्व हिंदू महासंघ के जिला अध्यक्ष के साथ सैकड़ों की संख्या में लोगों में जाकर थाने में तहरीर दी और नारे लगाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। जिलाध्यक्ष नीरज पटेल की ओर से तीन दर्जन से अधिक लोगों की नामजद दी गई तहरीर में कहा गया है।

About Post Author