Wednesday, August 3, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

बंगाल विधानसभा में मारपीट, BJP-TMC विधायक आपस में भिड़े

by Priya Pandey
0 comment

बंगाल विधानसभा में मारपीट का मामला सामने आया है। विधानसभा के बजट सत्र के दौरान आज सदन में हंगामा हो गया। वहां बीजेपी और टीएमसी विधायकों के बीच मारपीट हो गई। जानकारी के मुताबिक, बंगाल विधानसभा में बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा और TMC विधायक असित मजूमदार के बीच मारपीट हुई। इस झगड़े में असित मजूमदार घायल बताये जा रहे हैं, जिनको हॉस्पिटल लेकर जाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, विधानसभा से शुभेंदु अधिकारी समेत पांच बीजेपी विधायकों को अगले आदेश तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। सस्पेंड होने वाले विधायकों में शुभेंदु अधिकारी, मनोज तिग्गा, नराहरी महतो, शंकर घोष, दीपक बरमन का नाम शामिल है।

बता दें कि बंगाल विधानसभा के बजट सत्र का आज सोमवार को आखिरी दिन है। कथित मारपीट के बाद बीजेपी विधायक विधानसभा से बाहर आ गए। बीजेपी विधायकों ने आरोप लगाया है कि वे बीरभूम पर चर्चा चाहते थे, जिसपर हंगामे के बाद कथित रूप से TMC विधायकों ने धक्कामुक्की-मारपीट की।

बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा ने विधानसभा के बाहर प्रदर्शन के दौरान कहा कि TMC विधायकों ने उनको धक्का और मुक्के मारे थे। उन्होंने अपनी शर्ट के फटने की भी बात कही। इसके बाद बीजेपी विधायक और बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा के बाहर जमकर नारेबाजी की।

हंगामे के बाद बीजेपी नेता ममता बनर्जी पर हमलावार हैं। बीजेपी के सीनियर नेता बीएल संतोष ने लिखा कि बंगाल की राजनीति में नई गिरावट देखी गई है। ममता बनर्जी के सीएम बनने के बाद से स्तर गिरता जा रहा है। आज बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा और अन्य पर हमला किया गया है।

About Post Author