Monday, September 26, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने दिया बेटे को जन्म, पति निखिल ने कहा था बच्चा मेरा नहीं

by MotherlandPost Desk
0 comment

बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां मां बन गई हैं। उन्हें डिलिवरी के लिए 25 अगस्त को कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत ने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है और मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं। डिलिवरी के दौराननुसरत का ख्याल रखने के लिए बंगाली एक्टर यश दास गुप्ता उनके साथ मौजूद रहे।

सोशल मीडिया पर पोस्ट की फ़ोटो

नुसरत जहां ने हाल ही में सोशल मीडिया पर 26 अगस्त को अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह बिना मेकअप दिखाई दे रही हैं। इस फोटो के साथ नुसरत ने लिखा, डर से ज्यादा विश्वास है। इस कैप्शन के साथ नुसरत ने पॉजिटिविटी और मॉर्निंग वाइब्स जैसे हैशटैग यूज किए।

निखिल ने कहा था बच्चा मेरा नहीं

पति निखिल से अलग होने के बाद नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरें भी जोर पकड़ने लगी थीं। इस पर एक्ट्रेस ने कोई सफाई नहीं दी थी, लेकिन निखिल ने साफ कर दिया था कि यह बच्चा उनका नहीं है। उधर निखिल से अलग होने के बाद नुसरत का नाम लगातार बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता से जुड़ रहा है। बता दें दोनों ने फिल्म एसओएस कोलकाता में साथ काम किया था।

पति से हो चुका विवाद

नुसरत कुछ समय पहले पति निखिल जैन के साथ विवादों के चलते सुर्खियों में आई थीं। निखिल और नुसरत पिछले साल नवंबर से अलग रह रहे हैं। दोनों के रिश्ते पर लगातार सवाल उठ रहे थे जिसके बाद नुसरत ने मीडिया के सामने आते हुए निखिल के साथ अपनी शादी को अमान्य करार दे दिया था और उनपर अपने पैसों के गलत इस्तेमाल और धोखाधड़ी के आरोप लगाए थे।

 

About Post Author