May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे कोविड संक्रमित, निरहुआ भी आये संक्रमण की ज़द में

कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेज़ी से लोगों को अपना शिकार बना रही है। पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड स्टार्स में सिलसिलेवार कोरोना के केसेज पाए गए, अब भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे  और ऐक्टर निरहुआ भी कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए । यह बात उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर साझा की।

आम्रपाली ने पोस्ट में लिखा- ‘मैं आप सभी को बताना चाहती हूँ कि मैं कोव‍िड-19 पॉज़िट‍िव पाई गई हूँ। मैं और मेरा पर‍िवार सभी एहतियात और मेड‍िकल केयर ले रहे हैं। प्लीज़ चिंता ना करें हम बिल्कुल ठीक हैं। बस मुझे और मेरे पर‍िवार को अपनी प्रार्थनाओं में याद रखना’।

Reference – Instagram

आम्रपाली दुबे के बाद अब भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनके दो स्टाफ़ मेंबर्स भी कोविड पॉज़िटिव पाए गए हैं।इस बात की जानकारी फ़िल्म निर्देशक पदम सिंह दी है। बता दें बीते कई दिनों से निरहुआ अपनी आने वाली फ़िल्म ‘सबका बाप अँगूठा छाप’ की शूटिंग कर रहे थे।

Reference – Instagram

इस बीच उनकी फ़िल्म की शूटिंग पर भी सवाल उठ रहे हैं। दरअसल निरहुआ ने बीते दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया था जिसकी बाबत लोगों का मानना है कि कोरोना गाइडलाइंस को ताक पर रखकर यह शूटिंग हो रही थी इसलिए यह कोई अचंभे की बात नहीं है कि वे संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

बीते कई दिनों से बॉलीवुड के कई अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट समेत कई एक्टर्स भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं जिसके बाद इस वायरस का असर अब भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है।

Translate »