April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

कानपुर में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक के नीचे दबने से मासूम समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत, 16 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कानपुर देहात के भोगनीपुर थाना क्षेत्र में हाईवे पर बीती रात को एक ट्रक पलट गया है। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा 15 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया है। कुल मिलाकर इस हादसे में 22 लोग शिकार हुए हैं। सूचना मिलने पर राहत दल और कानपुर देहात पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात को कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक ट्रक हमीरपुर से इटावा की तरफ जा रहा था। लोगों ने बताया कि ट्रक चालक गलत तरीके से हाईवे पर वाहन चला रहा था, इसी दौरान अचानक हाईवे पर अनियंत्रित होकर ट्रक पलट गया, यह देख कर वहां पर बुरी तरह चीख पुकार मच गई। लोगों ने तत्काल कानपुर देहात पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद राहत दल और भोगनीपुर पुलिस की भारी टीम मौके पर पहुंच गई। यह हादसा मुगल रोड किनारे हुआ है। पुलिस ने बताया कि, इस हादसे में कुल 22 लोग शिकार हुए हैं। जिनमें से 6 की ट्रक के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई हैं। बाकी 16 लोगों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया है। इनमें से 8 मजदूरों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बाकी को मामूली चोट आई है। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

मरने वालों की सूची

पिंकी (45)
चन्दावती (14)
रमेश (45)
सूरज (5)
कोमल (9)
राधा (42)

घायल लोगों की सूची

– अरविंद (25)
– रमेश (45)
– नर्वेश (18)
– राम खिलावन (55)
– साजन (9)
– नीलम (17)
– ध्रुव कुमार(13)
– सभाजीत (10)
– सोनी (15)
– पच्चो (18)
– लालाराम (39)
– रज्जन देवी (40)
– सुमित्रा (60)
– शिवप्यारी (55)
– शिवलाल (70)
– विमला देवी (35)

Translate »