April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा में बड़े सेक्स रैकेट गैंग का पर्दाफाश, 14 लड़कियां और 7 पुरुष समेत मालिक भी गिरफ्तार

गुरुवार की देर रात को नोएडा पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। नोएडा के सेक्टर 58 कोतवाली क्षेत्र में स्थित सेक्टर 61 में मौजूद एक मॉल में स्पा सेंटर पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस छापे के दौरान सेक्स रैकेट में शामिल 14 महिलाएं और सात पुरुषों को गिरफ्तार किया है। इनमें स्पा सेंटर का मालिक भी शामिल है।
नोएडा के एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि, नोएडा पुलिस को किसी ने सूचना देकर बताया कि, नोएडा के सेक्टर 61 में स्थित शॉप्रिक्स मॉल के प्रथम तल पर निर्वाणा स्पा एंड सैलून में स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का काला धंधा चल रहा है। सूचना मिलने के बाद नोएडा जॉन ACP-1 अंकिता शर्मा और ACP-2 रजनीश वर्मा ने टीम गठित कर स्पा सेंटर पर छापा मारा। इस दौरान इस स्पा सेंटर से 14 लड़कियां और 7 पुरुष मिले है।
पुलिस सभी 21 लोगों को गिरफ्तार कर थाने में ले कर आ गई है। बताया जा रहा है कि इन लड़कियों में दो नाबालिग लड़कियां भी शामिल है। पुलिस को मौके से काफी आपत्तिजनक वस्तु भी बरामद हुई। जिनको पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर स्पा सेंटर कोशिश कर दिया है। पुलिस सभी लोगों के नाम और पता पूछकर आगे की जांच शुरू रही है।
बताया जा रहा है कि इस मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में करीब 2 सालों से सेक्स रैकेट का काला धंधा चल रहा था। एक लड़की एक कस्टमर से करीब पांच या छह हज़ार रुपये लेती थी। पुलिस का कहना है कि इस मामले में टीम गठित कर काफी बारीकी से जांच की जा रही है। आपको बता दें कि इससे पहले भी नोएडा सेक्टर 12 में कुछ दिनों पहले एक कोठी में चल रहे सेक्स रैकेट गैंग का पर्दाफाश किया था।
Translate »