बिग बॉस विनर एल्विश यादव से 5 घंटे चली पूछताछ, कहा- इससे कोई कनेक्शन नहीं

by Priya Pandey
0 comment

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पुलिस ने उन्हें हाल ही में रेव पार्टी मामले में नोटिस भेजा था। अब इस मामले में एल्विश से नोएडा पुलिस ने मंगलवार की रात पूछताछ की है। ये पूछताछ करीब 5 घंटे तक चली है। लेकिन पूछताछ अभी खत्म नहीं हुई है। सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान वह काफी डरा हुआ नजर आया। रेव पार्टी, सांप का नशा, सांप तस्कर राहुल से कनेक्शन से जुड़े हुए सवाल उससे पूछे गए। ज्यादातर आरोपों को एल्विश ने नकार दिया। कहा कि उसका इससे कोई कनेक्शन नहीं है।रेव पार्टी मामले में जबसे एल्विश यादव का नाम सामने आया है उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। नोएडा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और उसने एल्विश से इस मामले में हाल ही में पूछताछ की। मंगलवार को रात के करीब 11 बजे से नोएडा सैक्टर 20 के थाने में पूछताछ शुरू हुई थी जो पांच घंटों तक चली।

एल्विश यादव ने पूछताछ के दौरान नोएडा पुलिस से कहा कि वह बेगुनाह हैं और उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। फिलहाल नोएडा पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य निकल कर आएंगे उसी के आधार पर आगे कि कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि इस मामले में हाल ही में सिंगर फैजलपुरिया को भी पुलिस ने नोटिस भेजा था।

बता दें की एल्विश यादव समेत 6 लोगों पर रेव पार्टी के दौरान प्रतिबंधित सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप है। इस मामले में 5 आरोपी तो इस मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं साथ ही एल्विश से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

About Post Author