Monday, August 8, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

जेडीयू MLC दिनेश सिंह से की रंगदारी मांग

by Priya Pandey
0 comment

बिहार में मुजफ्परपुर के एमएलसी से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। यहां निर्वतमान एमएलसी और JDU के MLC प्रत्याशी दिनेश प्रसाद सिंह से एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। एमएलसी से रंगदारी मांगने वाले ने धमकी दी है कि अगर पैसे नहीं दिए तो उन्हें AK-47 से भूनकर उनकी हत्या कर देंगे। धमकी मिलने के बाद एमएलसी के निजी सचिव चंद्रभूषण कुमार ने सोमवार को सदर थाने में FIR दर्ज कराई है। बताया जा रहा कि MLC के मोबाइल पर 4 फरवरी को 2:17 बजे एक अनजान नंबर से धमकी भरा मैसेज आया था। इसके बाद उसी नंबर से कॉल आया और मैसेज पढ़ने की बात कही।

इसके बाद दिनेश प्रसाद सिंह के पीए चंद्रभूषण ने मैसेज पढ़ा। मैसेज में लिखा था, ‘पुलिस को सूचना देने पर अंजाम बुरा होगा। एक करोड़ रंगदारी चाहिए. जगह मैं तय करूंगा’ एमएलसी को भेजे मैसेज में धमकी के साथ एक नंबर भी भेजा गया था और फूलदेव भगत नामक व्यक्ति से बात करने की बात कही थी। इसके साथ ही यह भी धमकी दी गई कि चालाकी करने पर घर पहुंच कर AK-47 से हत्या कर देंगे।

जेडीयू पार्टी एमएलसी दिनेश सिंह को पार्टी से छह वर्ष के लिए 2020 में निष्कासित कर दिया गया था। उनपर आरोप था कि विधानसभा चुनाव में उन्होंने अपनी बेटी कोमल सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया इसके साथ ही उनपर यह भी आरोप लगा था की उन्होंने कार्यकर्ताओं को अपनी बेटी के लिए प्रचार करने के लिए धमकाया था। दिनेश सिंह की बेटी कोमल सिंह को चिराग पासवान ने एलजेपी से टिकट दिया था। तब कोमल सिंह का मुकाबला एनडीए प्रत्याशी महेश्वर प्रसाद यादव से था।

About Post Author