April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

बाइक बोट घोटाले मामले में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह की बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी की 2.7 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क

बाइक बोट घोटाला मामले में रविवार को गौतम बुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर बड़ी कार्रवाई हुई है। गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने बाइक बोट के मुख्य आरोपी  विशाल भारद्वाज की 2.7 करोड़ रुपए की संपत्ति मेरठ में जब्त की है।
मिली जानकारी के अनुसार करीब ढाई हजार करोड़ रुपए का घोटाले का बाइक बोट मामला अब प्रवर्तन निदेशालय के हाथ में चला गया है। परिवर्तन निदेशालय बाइक बोट घोटाले मामले में काफी सख्ती से जांच कर रहा है। इस मामले में परिवर्तन निदेशालय को बड़ी जानकारी हाथ लगी थी।
परिवर्तन निदेशालय ने गौतम बुद्ध नगर पुलिस को जानकारी दी थी कि विशाल भारद्वाज की करोड़ों रुपए की संपत्ति मेरठ में है। जिसके बाद गौतम बुद्ध नगर की पुलिस टीम बनाकर मेरठ के लिए रवाना हुई। मेरठ में विशाल भारद्वाज की 2.7 करोड़ रुपये की संपत्ति पुलिस ने कुर्की की है।
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, विशेष न्यायालय गौतम बुद्ध नगर के आदेश पर बाइक बोट घोटाले में आरोपी विशाल भारद्वाज की मेरठ के मवाना में 2.7 करोड़ रुपये की संपति कुर्क की गई है। उन्होंने बताया कि लगातार बाइक बोट घोटाले मामले में आरोपियों की संपत्ति की जांच की जा रही है। आगे भी उसी तरीके से बाइक बोट घोटाले के आरोपियों की संपत्ति कुर्क की जाएगी।
Translate »