बाइक बोट घोटाले मामले द ग्रैंड वेनिस मॉल के मालिक मोंटू की जमानत याचिका खारिज

बाइक बोट घोटाले मामले में गौतम बुद्ध नगर पुलिस और आर्थिक अपराध शाखा ने 24 दिनों पहले द ग्रैंड वेनिस मॉल के मालिक मोंटू भसीन को ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद मोंटू भसीन ने कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की थी। बुधवार को जिला कोर्ट ने मोंटू भसीन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है।

बाइक बोट मामले में मुख्य आरोपी संजय भाटी ने बाइक बोट के 98 लाख रुपये द ग्रैंड वेनिस मॉल में लगाए थे। इसके लिए संजय भाटी ने द ग्रैंड वेनिस मॉल के मालिक मोंटू के बैंक खाते में रुपए ट्रांसफर किए थे। इस मामले में पुलिस ने धोखाधड़ी कर बाइक बोट के रुपए मॉल में लगाने के आरोप में मोंटू को गिरफ्तार किया था।

वकील धर्मेंद्र जयंत ने बताया कि गौतम बुद्ध नगर में बाइक बोट चलाने के नाम पर अरबों रुपये का घोटाला हुआ था। जिसमें मोंटू भी आरोपी है। इस आरोप में मोंटू को गिरफ्तार किया गया है। जो फिलहाल जेल में बंद है। मोंटू के वकील ने जिला न्यायालय में जमानत याचिका दाखिल की थी। जिसको सुनवाई के दौरान न्यायधीश वेद प्रकाश शर्मा ने खारिज कर दिया है।

आपको बता दें कि बाइक बोट के नाम पर करीब 3,500 करोड़ रुपये का फर्जीवाड़ा हुआ था। इस मामले में अभी तक दर्जनों गिरफ्तारी हो चुकी हैं। इस मामले में गैंगस्टर एक्ट भी लगाया जा रहा है। बाइक बोट का मुख्य आरोपी संजय भाटी भी जेल में बंद है।