September 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

‘अखिलेश ‘सत्ता के लिए कुछ भी करेगा’ की लीक पर चल रहे हैं’ – बीजेपी

सोमवार को भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव की आलोचना की। पार्टी की ये आलोचना इसलिए थी क्योंकि अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी में डॉन से नेता बने मुख्तार अंसारी के भाई सिबघतुल्ला अंसारी का स्वागत किया और कहा कि यादव के कार्यों से पता चलता है कि वह सत्ता में वापस आने के लिए कितने बेताब हैं।

 

 

बता दें कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी शनिवार को अपने समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए।

भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई ने अपने आधिकारिक हैंडल पर हैशटैग “शामोन अखिलेश” के साथ ट्वीट किया, “अखिलेश ‘सत्ता के लिए कुछ भी करेगा’ की लाइन पर चल रहे हैं। डॉन मुख्तार अंसारी के परिवार को सपा में शामिल कर आप किस समाजवाद की बात कर रहे हैं? लोग सब कुछ देख रहे हैं।”

भाजपा ने मुख्तार अंसारी पर एक वीडियो भी साथ में लगाया। पूर्व मुख्यमंत्री यादव की पार्टी में सिबगतुल्लाह अंसारी के शामिल होने के तुरंत बाद, भाजपा ने ट्वीट किया था, “यह सपा का असली चेहरा है। राज्य में सत्ता हथियाने की अपनी इच्छा में, समाजवादी पार्टी माफ़िया मुख़्तार अंसारी के परिवार से हाथ मिलाने को भी तैयार है। लेकिन उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि यूपी का मुख्यमंत्री कौन है।”

ग़ौरतलब है कि सिबघतुउल्लाह अंसारी ने 2007 का विधानसभा चुनाव, सपा के टिकट पर मोहम्मदाबाद निर्वाचन क्षेत्र से जीता था और 2012 में अपने भाई की पार्टी कौमी एकता दल के टिकट पर फिर से चुनाव लड़ा और जीता।
2017 में, वह बसपा में शामिल हो गए हालांकि चुनाव लड़ने में असफल रहे।

Translate »