April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए भाजपा, बसपा, सपा-रालोद ने की उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, देखिए सभी उम्मीदवारों के नाम

गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव का डंका बजने के बाद सभी पार्टियों ने अपने अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार दिया है। मंगलवार की देर रात तक भारतीय जनता पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी-राष्ट्रीय लोकदल के गठबंधन ने जिला पंचायत चुनाव के लिए सभी वार्ड से अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। आइए देखते हैं कि कौन सी पार्टी ने किस वार्ड से किस नेता को टिकट दिया है।

भाजपा के उम्मीदवार –
वार्ड-1 से मोहिनी जाटव
वार्ड-2 से गीता देवी
वार्ड-3 से देवा भाटी
वार्ड-4 से सोनू प्रधान
वार्ड-5 से अमित चौधरीसपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवार –
वार्ड-1 से पूजा बाल्मीकि
वार्ड-2 से गीता भाटी
वार्ड-3 से मुकेश सिसौदिया
वार्ड-4 से समीर भाटी
वार्ड-5 से रविंद्र भाटी लडपुरा

आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार –
वार्ड-1 से राहुल जाटव
वार्ड-2 से विनोद नागर
वार्ड-3 से हरेंद्र सिंह
वार्ड-4 से कर्मवीर राठी
वार्ड-5 से अशोक जाटव

बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार –
वार्ड-1 से
वार्ड-2 से जयवती नागर
वार्ड-3 से वीरेंद्र प्रधान
वार्ड-4 से अवनेश भाटी
वार्ड-5 से कपिल देव छोकर

वहीं, कांग्रेस की तरफ से अभी तक गौतम बुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए उम्मीदवार की घोषणा नहीं की गई है। जिला पंचायत चुनाव के लिए सबसे पहले आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी। उसके बाद समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल के गठबंधन ने उम्मीदवार की घोषणा की है। जिस पर वार्ड नंबर एक और वार्ड नंबर 5 से रालोद के उम्मीदवार खड़े हुए हैं। वहीं वार्ड नंबर दो, तीन और चार से समाजवादी के उम्मीदवार खड़े किए गए हैं। बहुजन समाज पार्टी ने भी अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। लेकिन वार्ड नंबर 1 से अभी तक किसी को भी प्रत्याशी नहीं चुना गया है। बताया जा रहा है कि वार्ड नंबर 1 से भजन समाज पार्टी किसी दिग्गज नेता को सामने ला सकती है। अभी तक इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है।

Translate »