April 11, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

बंगाल में एक और बवाल, बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी ऑफ़िस में एक शख़्स को कथित रूप से मारा थप्पड़

पश्चिम बंगाल की टालीगंज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के सम्बंध में अब एक विवाद जुड़ गया है। यह विवाद तब शुरू हुआ जब उन्होंने बंगाल स्थित बीजेपी के पार्टी ऑफ़िस में एक व्यक्ति को कथित रूप से थप्पड़ मार दिया।
इस बाबत सोमवार को वायरल हुए वीडियो में बाबुल कथित रूप से एक शख़्स को थप्पड़ मारते हुए और बार-बार ये कहते हुए दिख रहे हैं कि उन्हें कैमरा के सामने पोज़ करना छोड़कर ज़मीनी प्रचार पर ज़्यादा ध्यान देना चाहिए।
यह घटना टालीगंज के बीजेपी ऑफ़िस में हुई जहाँ केंद्रीय पर्यावरण, वन तथा जलवायु परिवर्तन राज्यमंत्री ने रविवार को दोलजात्रा उत्सव पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।
बीजेपी सूत्रों का मानना है कि यह शख़्स सुप्रियो को गंभीर चुनाव प्रचार का सुझाव दे रहा था जिसे उन्होंने शांत रहने के लिए कहा लेकिन वह बार-बार टिप्पणी करता रहा और नहीं माना।
बाबुल सुप्रियो

इस पूरे प्रकरण पर बाबुल सुप्रियो ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि उन्होंने उस व्यक्ति को थप्पड़ नहीं मारा केवल थप्पड़ मारने का इशारा किया है। उन्होंने कहा- “लोग एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आ रहे हैं, सो, कुछ विभीषण हो सकते हैं, कुछ मीर जाफर भी हो सकते हैं… कुछ लोग शर्तिया दिक्कतें पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं… मैंने उसके उकसावों के बावजूद संयम बनाए रखा…”

हालाँकि उन्होंने यह साफ़ तौर पर नहीं कहा है कि वह व्यक्ति विभीषण(पार्टी का ही सदस्य) था या फिर बाहरी।बता दें कि उस व्यक्ति की अब तक कोई पहचान नहीं मिल पायी है।
BJP प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष ने उस व्यक्ति की पहचान करने की बात कही है और यह भी कहा है कि वे देखना चाहते हैं कि वह TMC का भेजा गया कोई आदमी था या फिर वास्तव में “विभीषण”।
साथ ही बाबुल सुप्रियो के पक्ष में उन्होंने कहा, “हो सकता है, गुस्से में बाबुल ने शख्स को छुआ हो, लेकिन उनकी मंशा मारने की या शारीरिक नुकसान पहुंचाने की नहीं थी…”
Translate »