October 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, बताया इच्छाधारी हिंदू

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि वे इच्छाधारी हिंदू हैं।

 

ANI

 

बता दें कि बीते दिन एक समारोह में राहुल गांधी ने बीजेपी वालों को झूठा हिन्दू कहा था।

बुधवार को महिला कांग्रेस के 38वें स्थापना दिवस पर राहुल गांधी ने बीजेपी वालों को झूठा हिंदू कहा था। उन्होंने कहा, “ये (बीजेपी) किस प्रकार के हिन्दू हैं? ये झूठे हिंदू हैं; ये हिंदू धर्म का प्रयोग करते हैं, ये धर्म की दलाली करते हैं; मगर ये हिंदू नहीं हैं।”

उनके इस बयान पर बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा, “राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू हैं, वे सुविधा से टोपी और टीका लगाते हैं, धार्मिक पर्यटन पर जाते हैं और धार्मिक पर्यटन पर जाने के बाद वे इस तरह की बात करते हैं।”

मिश्रा ने राहुल गांधी के मोहन भागवत पर दिए गए बयान पर भी आपत्ति जताई और कहा कि वे इस विषय में क़ानूनविदों से पूछेंगे कि क्या इस पर FIR की जा सकती है या नहीं।

बुधवार को राहुल गांधी ने बीजेपी और RSS को ‘महिला विरोधी’ और ‘हिंदू देवी देवियों की शक्तियाँ छीनने’ वाला बताया था। इसी दौरान उन्होंने बीजेपी पर ये भी आरोप लगाया था कि बीजेपी “धर्म की दलाली करता है।”

राहुल गांधी ने महिला कांग्रेस के कार्यक्रम में कहा, “गांधी जी की फोटो में आपको तीन से चार महिलाएं दिखेंगी ही दिखेंगी; कभी आपने मोहन भागवत जी के साथ किसी महिला की फोटो देखी है? नहीं देखी, क्योंकि इनका संगठन महिला शक्ति का दमन करता है और हमारा संगठन महिला शक्ति को एक मंच देता है।”

Translate »