उत्तर प्रदेश में सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक भाजपा नेता ने पुलिस अधिकारियों और उप-जिलाधिकारी के सामने एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत बनी हुई है। इलाके की पुलिस वारदात के स्थान पर पहुंच गई है।

उत्तर प्रदेश के बलिया में पुलिस अधिकारी और उप-जिलाधिकारी के सामने भाजपा नेता ने व्यक्ति को गोली मारी, योगी आदित्यनाथ ने दिए जाँच के आदेश
उत्तर प्रदेश के बलिया में पुलिस अधिकारी और उप-जिलाधिकारी के सामने भाजपा नेता ने व्यक्ति को गोली मारी, योगी आदित्यनाथ ने दिए जाँच के आदेश [सांकेतिक चित्र]
मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में स्थित रेवती कोतवाली इलाके के दुर्जनपुर इलाके में गुरुवार को पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी बैठक कर रहे थे। गांव के लोगों ने मौजूदा राशन डीलर के खिलाफ शिकायत दी थी जिसके बाद पुलिस और प्रशासन की पूरी टीम मौके पर मौजूद थी।

उसी दौरान भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पुलिस और प्रशासन के सामने जयप्रकाश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी है। भाजपा नेता धीरेंद्र सिंह ने जय प्रकाश पाल पर अंधाधुंध फायरिंग चलाई जिसमें गोली सीने में जा लगी और जयप्रकाश पाल की मौके पर ही मौत हो गई।

बड़ी बात यह है कि धीरेंद्र सिंह वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से पुलिस और प्रशासन की भारी भीड़ के सामने से फरार हो गया है। इस मामले में पुलिस और प्रशासन की लापरवाही दिखाई दे रही है। इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के आदेश दिए है।