January 21, 2022

MotherlandPost

Truth Always Wins!

भाजपा के इन नेताओं ने जेवर एयरपोर्ट के नाम पर की चीन और दक्षिण कोरिया के हवाईअड्डे की फोटो शेयर, अपनी ही गलती से हुए ट्रोल

जेवर में गुरुवार को एशिया के सबसे बड़े नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया है। अब भाजपा नेता अपने ही प्रचार में फंसते नजर आ रहे हैं।

 

 

दरअसल, जिन भाजपा नेताओं ने एयरपोर्ट की फोटो शेयर करते हुए जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिख रहे है। वह एयरपोर्ट चीन और कोरिया के है। जिसके बाद भाजपा के नेता अपनी गलती के कारण ही ट्रोल होते हुए नजर आ रह हैं।

 

 

दरअसल, भाजपा नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जेवर एयरपोर्ट शिलान्यास के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद दिया है। लेकिन जिस फोटो को इन दोनों भाजपा नेताओं ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वह फोटो दक्षिण कोरिया के इंचियोन इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है।

 

दक्षिण कोरिया के इंचियोन एयरपोर्ट

 

सिर्फ यह दोनों ही नहीं बल्कि कई नेताओं ने या तो दक्षिण कोरिया के इंचियोन इंटरनेशनल एयरपोर्ट या फिर चीन के बीजिंग एयरपोर्ट का फोटो शेयर किया है। इस मामले के बाद भाजपा नेता खुद की गलती के कारण ट्रोल होने लगे है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और अन्य नेताओं ने भाजपाइयों पर निशाना साधा हैं।

 

चीन का बीजिंग एयरपोर्ट

 

आपको बता दें कि गौतम बुद्ध नगर के जेवर में एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट का शिलान्यास किया गया है, जिसका नाम नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट है। इस एयरपोर्ट का क्षेत्रफल 6200 हेक्टेयर है। यह चार चरणों में विकसित होगा। पूरा एयरपोर्ट बनने के बाद 70 मिलियन पैसेंजर प्रति साल इस एयरपोर्ट के माध्यम से यात्रा करेंगे।

Translate »