Saturday, August 6, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

अरविंद केजरीवाल का मर्डर करना चाहती है BJP, सिसोदिया का सनसनीखेज आरोप

by Priya Pandey
0 comment

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। दरसल, उन्होंने बीजेपी पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया है। सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी केजरीवाल को हरा नहीं सकती है, इसलिए मारना चाहती है। दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर के बाहर भाजयुमो के प्रदर्शन को सिसोदिया ने केजरीवाल के हत्या का प्रयास बताया और कहा कि यह प्री-प्लांड था।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री के घर पर हमले का दावा करते हुए कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी (आप) की जीत और भाजपा की हार की वजह से बीजेपी केजरीवाल का मर्डर करना चाहती है। पुलिस जानबूझकर बीजेपी के गुंडों को सीएम केजरीवाल के आवास तक लेकर गई। उन्होंने सीएम आवास के सामने सीसीटीवी कैमरा और बैरियर तोड़ डाले।

सिसोदिया ने आगे कहा कि सोची-समझी साजिश के तहत अरविंद केजरीवाल के ऊपर हमला किया गया। उनकी हत्या कराने के लिए किया गया। मैं बीजेपी को कहना चाहता हूं कि अरविंद केजरीवाल को हाथ लगाने की कोशिश मत करो। इस तरह से हमला करके उनकी हत्या करवाने की साजिश करोगे यह देश बर्दाश्त नहीं करेगा। आज भाजपा ने जिस तरह जानलेवा हमला किया है। पुलिस लेकर गई बैरियर के पास। सीसीटीवी तुड़वाए गए।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा, ”पंजाब में हार की वजह से, पंजाब में 0 सीट मिली है भाजपा को और आप की प्रचंड जीत हुई है। उससे भाजपा बौखला गई है। केजरीवाल जी को जब चुनाव में नहीं हरा पा रही है तो उनकी हत्या कराना चाहती है।”

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ता केजरीवाल के आवास पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर दिए गए उनके बयान के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान कार्यकर्ता बैरियर तोड़कर गेट तक पहुंच गए और उन्होंने काले रंग के गेट पर लाल पेंट कर दिया। सीसीटीवी को भी नुकसान पहुंचाया गया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सार्वजनिक किया गया है, जिसमें भाजयुमो के कार्यकर्ता गेट पर पेंट लगाते और हंगामा करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने करीब 70 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू की है।

About Post Author