Wednesday, September 28, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता आत्माराम तोमर का घर में मिला शव, गला दबाकर की हत्या

by Disha
0 comment

उत्तर प्रदेश में बागपत के निवासी और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर का शुक्रवार की सुबह उनके घर में शव बरामद हुआ है।

 

 

वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या के बाद मौके पर आला पुलिस अधिकारी और डॉग स्क्वायड टीम पहुंच गई है। आत्माराम तोमर के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हो जाएगा कि आखिर आत्माराम तोमर की मौत कैसे हुई है। प्राथमिक जांच में आत्माराम तोमर की हत्या गला दबाकर की गई है।

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बड़ोद इलाके में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर रहते थे। शुक्रवार की सुबह उनका शव संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में पड़ा हुआ मिला। आत्माराम तोमर के चेहरे और गले में तौलिया लिपटा हुआ था। जिससे पता चल रहा है कि उनकी हत्या गला दबाकर की गई है।

आत्माराम तोमर छपरौली से विधानसभा चुनाव लड़ चुके थे। भाजपा नेता और जनता वैदिक इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. आत्मराम तोमर पुत्र स्वर्गीय भरत सिंह तोमर (75) मूलरूप से बिजरौल गांव के रहने वाले थे। फिलहाल वे नगर की बिजरौल रोड पर रह रहे थे। जानकारी के मुताबिक, सुबह के वक्त जब उनका ड्राइवर विजय उनके आवास पर पहुंचा तो दरवाजा बंद मिला। बहुत देर तक कोई भी आवाज न आने पर दरवाजा तोड़ा गया। देखा गया कि बिस्तर पर आत्माराम तोमर की लाश पड़ी हुई थी और चेहरे पर तौलिया था। ड्राइवर ने इशकी सूचना तत्काल रूप से तोमर के परिजनों और पुलिस को दी।

About Post Author