September 24, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

नोएडा: भाजपा के युवा नेता रोहित चहल को नोवरा सम्मान, कोरोना काल में देश भर के लोगों की मदद करने पर दिया सम्मान

नोएडा: आज यहाँ भाजपा मुख्यालय ,दिल्ली में नोएडा  विलेज रेसिडेंट्स एसोसिएशन द्वारा भाजपा युवा मोर्चा के  रोहित चहल को नोवरा सम्मान से सम्मानित किया गया।

चहल छात्र जीवन से ही दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्रों के हितों के लिए लड़ते आये हैं।कोरोना काल में इनके द्वारा ट्विटर एवं फ़ोन के माध्यम से हज़ारों लोगों को ऑक्सीजन , बेड आदि दिलवाने में मदद की , देश भर में अपनी टीम का सदुपयोग कर इन्होने लोगों को समस्या से निकालने के लिए दिन रात एक कर दिए , यहाँ तक की जब नोवरा अध्यक्ष  रंजन तोमर ने एक रात 2 बजे इन्हे किसी की मदद करने के लिए फ़ोन किया तो इन्होने अगले पंद्रह मिनट में ही आवश्यकता को पूरा कर दिया , वह इसी तरह दिन रात उपस्थित भी रहे और मदद भी करते रहे।

गौरतलब है के नोवरा द्वारा देश और समाज के लिए बदलाव करने वाले लोगों एवं संस्थाओं को नोवरा सम्मान प्रदान किया जाता है। अबतक तकरीबन तीस ऐसे लोगों को यह सम्मान दिया गया है। रोहित चहल ने इस दौरान नोवरा के कार्यों की प्रशंशा की एवं नॉएडा की समस्याओं में संस्था का साथ देने एवं उसे सरकार तक पहुंचाने की बात कही। इस दौरान संस्था के अध्यक्ष  रंजन तोमर उपाध्यक्ष अजय चौहान , महासचिव  पुनीत राणा अधिवक्ता  सुमित चौहान समाजसेवी  शुभम राजपूत उपस्थित रहे।

Translate »