November 27, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को लेकर ग्रेटर नोएडा आए मंडल आयुक्त मेरठ सुरेंद्र सिंह, तीनों प्राधिकरण को दिए यह आदेश

जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों में तेजी आ गई है। यमुना विकास प्राधिकरण में मंडल आयुक्त मेरठ सुरेंद्र सिंह के द्वारा अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की गई।

 

Demo-Image

 

उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि, जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट उत्तर प्रदेश सरकार का महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट है। इस कार्यक्रम के शुभारंभ अवसर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम भी प्रस्तावित है। इस कार्यक्रम के लिए तीनों प्राधिकरण के अधिकारी, प्रशासन के अधिकारी और पुलिस अधिकारी भव्य ढंग से जुट जाएं।

उन्होंने कहा कि, सभी कार्यों को पूरा करने की कार्य योजना सभी विभागीय अधिकारियों के द्वारा तत्काल प्रभाव से तैयार की जाए। जिससे यह अंतरराष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम भव्य ढंग से संपन्न हो सके। इस अवसर पर उन्होंने कार्यक्रम स्थल के संबंध में बिंदुवार गहन समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए।

बैठक मुख्य रूप से यमुना विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉक्टर अरुण वीर सिंह, जिला अधिकारी सुहास एलवाई, डीसीपी पुलिस ग्रेटर नोएडा अमित कुमार, मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह, इस प्रोजेक्ट के नोडल अधिकारी और ओएसडी शैलेंद्र भाटिया आदि लोग मौजूद रहे।

Translate »