गाजियाबाद के एक उद्योगपति का शव मंगलवार की सुबह लिंक रोड कोतवाली इलाके में बरामद हुआ है। इस उद्योगपति के परिजनों ने सोमवार को शिकायत दर्ज करवाई थी कि वो अचानक लापता हो गए हैं। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके लापता उद्योगपति की तलाश कर रही थी। लेकिन मंगलवार की सुबह को उद्योगपति का शव गाजियाबाद के लिंक रोड कोतवाली इलाके में मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

गाजियाबाद के उद्योगपति अजय पांचाल का शव बरामद, कल हुआ था अपहरण
गाजियाबाद के उद्योगपति अजय पांचाल का शव बरामद, कल हुआ था अपहरण

गाजियाबाद की एसपी केशव कुमार ने बताया कि, गाजियाबाद में स्थित साहिबाबाद के राजेंद्र नगर इंडस्ट्री एरिया में उद्योगपति अजय पांचाल की बिजली की केबल बनाने की फैक्ट्री है। अजय पांचाल का काफी बड़ा कारोबार है।

उन्होंने बताया कि, सोमवार को अजय पांचाल के परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि, अजय पांचाल सोमवार की दोपहर से लापता है। गाजियाबाद के हज हाउस के पास अजय पांचाल की कार लावारिस हालत में मिली थी। पुलिस ने अजय पांचाल के लापता होने की शिकायत तुरंत दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी थी।

मंगलवार की सुबह को गाजियाबाद की लिंक रोड क्षेत्र में उनका शव बरामद हुआ है। अजय पांचाल के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं है। लेकिन उनके गले पर बिजली के तार का निशान है। प्राथमिक जांच में पता चल रहा है कि अजय पांचाल की हत्या गला दबाकर की गई है। उनका सब साइट 4 इंडस्ट्रियल एरिया में ही बरामद किया गया है। पुलिस ने अजय पांचाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस काफी गंभीरता से मामले की जांच में जुट गई है।