Tuesday, August 9, 2022

MOTHER LAND POST

MOTHERLANDPOST

जाह्नवी कपूर के बाद खुशी कपूर भी करने जा रही फिल्म में डेब्यू, पिता बोनी कपूर ने की पुष्टि

by Priya Pandey
0 comment

श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अभी तक कुछ गिनी-चुनी ही फिल्में की हैं लेकिन ये कुछ ऐसी फिल्में रही हैं जिनके लिए उनकी एक्टिंग की काफी तारीफें हुई हैं। लेकिन जब से जाह्नवी ने बॉलीवुड में कदम रखा है, उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी फिल्मों में आने के लिए बेताब हैं। और अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही एक फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं। वो एक हिरोइन के तौर पर जल्द ही किसी फिल्म में नजर आ सकती हैं।

जाह्नवी कपूर के बाद बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू का काफी इंतजार किया जा रहा है। उनके अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ एक फिल्म करने की अटकलें तब से शुरू हो गई थीं जब उन्हें डांस रिहर्सल के लिए एक साथ देखा गया था। इसके बाद, रिपोर्टों में ये बताया गया कि खुशी और अगस्त्य, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ जोया अख्तर की फिल्म से अपनी शुरुआत करेंगे, जो आर्चीज का हिंदी रूपांतरण है।

अप्रैल में शुरू कर सकते हैं फिल्म की शूटिंग

हालांकि, इनमें से किसी की भी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन लगता है कि बोनी कपूर ने खुशी की पहली फिल्म के बारे में एक बड़ा संकेत दिया है। इंडिया टुडे से बात करते हुए बोनी ने कहा कि, “वो अप्रैल में अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। आपको और नहीं बता सकते, आप जल्द ही इसके बारे में और जानेंगे।”

बोनी ने पहले कहा था कि जान्हवी की तरह खुशी भी एक्टिंग में करियर बनाना चाहती हैं। सोशल मीडिया पर स्टार किड की पहले से ही दमदार मौजूदगी है। और इसे देखते हुए, ऐसा लग रहा है कि आधिकारिक घोषणा अब बहुत दूर नहीं है।

जनवरी 2021 में बोनी ने कहा था कि वो उन्हें लॉन्च करने वाले नहीं होंगे। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स से कहा था कि, “मेरे पास संसाधन हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि कोई और उसे लॉन्च करे क्योंकि मैं उसका पिता हूं और एक पिता होने के नाते मैं उसके लिए दयालु हो सकता हूं। आप एक फिल्म निर्माता के रूप में ऐसा करने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं और न ही ये एक अभिनेता के लिए अच्छा है।”

जल्द ही हो सकती है आधिकारिक घोषणा

हालांकि, खुशी कपूर की इस फिल्म को कौन डायरेक्ट करता है और किस बैनर के तले इसे बनाया जाता है, ये अभी सवालों के घेरे में हैं। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इस राज से भी जल्द ही पर्दा उठ जाएगा और सब कुछ क्लियर हो जाएगा।

About Post Author