May 13, 2021

MotherlandPost

Truth Always Wins!

ग्रेटर नोएडा में इंजीनियर से ब्रेजा गाड़ी लूटी

ग्रेटर नोएडा में स्थित मिगसन गोलचक्कर के पास एक इंजीनियर के साथ बदमासो ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाश इंजीनियर की ब्रेजा गाड़ी लूटकर फरार हो गए है। बदमाशों ने इंजीनियर की पत्नी का भी अपहरण करने की कोशिश भी की, लेकिन करीब 200 मीटर की दूरी पर बीच सड़क पर इंजीनियर की पत्नी को छोड़कर फरार हो गए है।  मामले की छानबीन की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा में स्थित ओप्पो मोबाइल कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात निशांत अपनी पत्नी और बेटी के साथ रविवार की दोपहर के समय अपने घर से सब्जी  लेने के लिए बाजार आये थे । उसी दौरान ग्रेटर नोएडा में स्थित मिगसन गोलचक्कर के पास बदमाशों ने इंजीनियर निशांत की  ब्रेजा को लेकर फरार हो गए।

पुलिस को निशांत ने बताया कि, वह अपने परिवार के साथ ग्रेटर नोएडा में स्थित ओमैक्स पाम ग्रीन सोसायटी में रहते थे। बदमाश उनकी गाड़ी को लेकर फरार हो गए। गाड़ी में उनकी पत्नी और बेटी भी थी। हालांकि 200 मीटर की दूरी पर बदमाश उनकी बेटी और पत्नी को सड़क पर छोड़कर फरार हो गए थे।

इस घटना की जानकारी निशांत ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने बदमाशों को दबोचने के लिए कई टीमें बनाई है। शहर में नाकाबंदी करके जांच की जा रही है।

Translate »